Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता अपने बाथरूम में मृत अवस्था में पायी गईं

मुंबई. कप्रिय फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता गुरुवार और शुक्रवार रात अपने दक्षिण कोलकाता के ब्रॉड स्ट्रीट आवास के बाथरूम में मृत पाई गईं. पुलिस सूत्रों के अनुसार, दत्ता शुक्रवार की रात करीब 12.15 बजे अपने बाथरूम के अंदर मृत मिली. स्थानीय पुलिस स्टेशन और कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार की होमिसाइड ब्रांच के अधिकारी रात में घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गए.

उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि दत्ता को मंगलवार को रात के खाने के दौरान आखिरी बार देखा गया था. इसके बाद उनसे संपर्क नहीं हो पाया. शरबरी दत्त की उम्र 63 साल थी.

प्राथमिक जांच से पता चला कि शौचालय में अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हुई होगी. लेकिन दत्ता के परिवार वालों ने कहा कि वह ठीक थी और उन्हें ऐसी कोई पुरानी बीमारी नहीं थी.

कोलकाता पुलिस की होमिसाईड ब्रांच, फैशन डिजाइनर के आकस्मिक निधन के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए जांच करेगी. दत्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मशहूर बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी, शरबरी दत्ता पिछले कुछ दशकों से विशेष रूप से पुरुषों के एथनिक परिधानों के क्षेत्र में पोशाक डिजाइनिंग उद्योग में एक लोकप्रिय नाम थीं. दत्ता ने ही रंगीन बंगाली धोती और डिजाइनर पंजाबी (कुर्ता) को मुख्यधारा के फैशन की दुनिया में कढ़ाई के कामों के साथ पेश किया था.

Show More

Related Articles

Back to top button