Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस कंगना रानौत बोली अगर साबित हुआ मैंने किसी लड़ाई की शुरुआत की, तो छोड़ दूंगी ट्विटर अकाउंट

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में उर्मिला मातोंडकर, जया बच्चन और बॉलीवुड पर निशाना साधकर खुद विवादों में आ गई हैं. जहां कुछ लोग उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं, तो कई उनकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. कंगना ने इस पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि उनका यह रिकॉर्ड रहा है कि उन्होंने खुद से कभी लड़ाई की शुरुआत नहीं की है और अगर किसी ने यह साबित कर दिखाया कि जंग का एलान उनकी तरफ से कभी किया गया हो, तो वह ट्विटर छोड़ देंगी.

कंगना ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, “मुझे शायद सभी बेहद लड़ाकू इंसान समझ रहे होंगे, लेकिन यह सच नहीं है. मेरा रिकॉर्ड रहा है कि मैंने खुद से कभी लड़ाई नहीं शुरू नहीं की है और अगर किसी ने ऐसा साबित कर दिया, तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी. मैं लड़ाई शुरू तो नहीं करती, लेकिन उसे खत्म जरूर करती हूं. भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपको लड़ने की चुनौती दें, तो उसे कभी मना न करें.”

कंगना रनौत का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही आपो बता दें कि कंगना ने उर्मिला के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दीं, जिसमें उर्मिला ने कहा था कि बॉलीवुड को ड्रग माफिया के नाम पर बदनाम करने के पीछे उनका क्या मकसद है? इस पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा कि उर्मिला अपने संघर्षों का मजाक बना रही हैं. साथ ही उन्होंने उर्मिला को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ भी कहा. इतना ही नहीं कंगना ने आलोचना होने पर अपने इस बयान का पक्ष रखते हुए सनी लियोनी पर भी टिप्पणी कर दी थी.

Show More

Related Articles

Back to top button