Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्टर जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते-2 के नये पोस्टर देख भड़के लोग

मुंबई. लॉकडाउन के नियमों में ढील दिए जाने के बाद मनोरंजन जगत ने भी रफ्तार पकड़ ली है. कई फिल्म निर्माताओं और प्रोडक्शन हाउसों ने कोरोना प्रोटोकॉल्स को बनाए रखते हुए काम शुरू कर दिया है. ऐसे में जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग भी शुरू हो गई है. सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप जावेरी भी काम में जुट गए हैं. इन दिनों लखनऊ में सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग चल रही है. जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म ईद के मौके पर 12 मई 2021 को रिलीज होने की संभावना है.

इस बीच मेकर्स ने सत्यमेव जयते 2 का नया पोस्टर जारी कर दिया है. जिसमें जॉन अब्राहम बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. जारी पोस्टर में जॉन अब्राहम मूछों में नजर आ रहे हैं. पोस्टर से जाहिर होता है कि पहली ही फिल्म की तरह इस बार भी जॉन अब्राहम दर्शकों को एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

पोस्टर शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने कैप्शन में लिखा है- ‘जिस देश की मैया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है. 12 मई 2021 ईद को फिल्म सिनेमाघरों में होगी.’ फिल्म में दिव्या खोसला कुमार जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी. हालांकि, सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को लेकर लोग आपत्ति जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, पोस्टर में जॉन अब्राहम के शरीर से खून निकलते दिखाया गया है, लेकिन खून की जगह तिरंगा को दिखाया गया है और इसमें हरा रंग ऊपर है.

Show More

Related Articles

Back to top button