Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अनुराग मामले में पायल घोष ने रूपा गांगुली और कंगना का शुक्रिया अदा किया, बोलीं- बॉलीवुड से नहीं करेगा कोई सपोर्ट, ऐसी उम्मीद भी नहीं

मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष ने दो दिन पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था. मामला सामने आने के बाद कई लोग अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आ गए हैं. लेकिन पायल के सपोर्ट में अभी तक सिर्फ बीजेपी नेता रूपा गांगुली और एक्ट्रेस कंगना रनौत आई हैं. पायल ने इन दोनों का ही आभार जताया है. इसके साथ ही उनका मानना है कि बॉलीवुड में कोई भी उनका सपोर्ट नहीं करेगा.

पायल घोष आरोप लगाने के बाद सोमवार देर रात मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थीं, लेकिन वहां कोई महिला ऑफिसर नहीं होने की वजह से शिकायत नहीं दर्ज करवा पाईं. वह आज फिर थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाएंगी. इस बीच पायल थोड़ी हताश हैं कि यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाने के बाद भी लोग अनुराग कश्यप का साथ दे रहे हैं, कोई उनका साथ नहीं दे रहा है.

बॉलीवुड से सपोर्ट की उम्मीद नहीं

इस पर पायल घोष ने कहा,”मुझे पता है कि बॉलीवुड से कोई मुझे सपोर्ट नहीं करेगा. मुझे किसी से ऐसे कोई उम्मीद भी नहीं है.” वहीं, अनुराग कश्यप के सपोर्ट में तापसी पन्नू, कल्कि कोचलीन, माही गिल, राधिका आप्टे और सयानी गुप्ता सहित कईं एक्ट्रेस हैं. इतना ही नहीं, फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा और दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने भी अनुराग कश्यप का सपोर्ट किया है.

कंगना और रूपा गांगुली का आभार व्यक्त किया

पायल ने रूप गांगुली के सपोर्ट करने ट्विटर पर उनका आभार जताया और लिखा,”आपका समर्थन देने के लिए धन्यवाद मैम.” वहीं, कंगना रनौत के सपोर्ट करने पर उन्होंने लिखा,”समर्थन करने के लिए धन्यवाद कंगना रनौत. यह सबसे सही समय है और आपका समर्थन बहुत मायने रखता है. हम महिलाएं हैं और हम सभी को एक साथ ला सकते हैं.”

Show More

Related Articles

Back to top button