Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ड्रग्स रैकेट में हो रहे है एक के बाद एक खुलासे, अब फिल्म डायरेक्टर मधु मांटेना का नाम भी आया सामने, कल एनसीबी कर सकती है पूछताछ

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा आग की तरह फैलता जा रहा है जिसकी ज़द में टॉप फिल्मी सितारों के नाम आ रहे हैं. सारा अली खान और दीपिका पादुकोण जैसी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बाद अब फिल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा का नाम सामने आया है. मधु मांटने को कल एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है.

शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा, “मधु मंटेना और करण जौहर जैसे लोग खुद नशे के आदि हैं और उन्होंने अपनी गंदी फिल्म के जरिए पंजाब और सिख समुदाय का अपमान किया. सिरसा ने यह फिल्म उड़ता पंजाब के मेकर्स के खिलाफ देश विरोधी लोगों के साथ संबंधों के जांच की मांग की है. मधु मंटेना ने फिल्म उड़ता पंजाब को प्रोड्यूस किया था.”

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है. दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन के बाद अब उनकी चैट भी सामने आ चुकी है जिसके बाद माना जा रहा है कि अब दीपिका की मुश्किले भी बढ़ सकती हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हुई हैं और उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम के खुलासे किए. इस मामले में अब तक सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आए थे.

Show More

Related Articles

Back to top button