Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, बोली- ‘अनुराग ने अगर मेरे साथ कुछ ऐसा किया होता तो कोर्ट में घसीट लेती’

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं और शिकायत भी दर्ज की है। पायल ने अनुराग पर आरोप लगाने के साथ ही इस मामले में ऋचा चड्ढा को भी इस विवाद में शामिल किया है। इस पर गुस्सा जाहिर करते हुए ऋचा ने पायल घोष को लीगल नोटिस भेज दिया है। पहले ऋचा ने लीगल टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया था और फिर नोटिस भेज दिया।

इसके बाद अनुराग-पायल घोष के विवाद में ऋचा भी खबरों में हैं। अब सोशल मीडिया पर कोई एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग उनके विरोध में बात कर रहे हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस ने उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। दरअसल, कुछ लोग अनुराग कश्यप को लेकर अलग अलग बातें शेयर कर रहे थे, इस पर ऋचा ने जवाब दिया है। ऋचा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा है कि अगर अनुराग उनके साथ कुछ गलत करते तो वो उन्हें कोर्ट में घसीट देती।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर जवाब देते हुए लिखा-‘अनुराग ने बकवास की होती तो उसे लीगल नोटिस की जगह कोर्ट ले जाती। अपनी विचारधारा अपने पास रखो, मैं डरने वालों में से नहीं हूं। लड़की ने बदनाम करने की कोशिश की है। हम कानूनी सहारा लेंगे और एक तार्किक निष्कर्ष तक पहुंचेंगे। और यहां ज्यादा शेर मत बनो, तुम्हारा हर ऐसा मैसेज मेरे केस को और मजबूत बनाता है। ये है सबूत।’

बता दें कि इससे पहले पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके सामने ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल समेत कई एक्ट्रेस के नाम लिए थे और कहा था कि ये सब बहुत कंफर्टेबल हैं। इसके बाद ऋचा ने यह कार्रवाई की है। ऋचा चड्ढा ने राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज़ करवाई है। इससे पहले ऋचा ने एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजा था, मगर उनके स्टाफ ने उसे स्वीकार नहीं किया, जिसके बाद ऋचा ने नोटिस की सॉफ्ट कॉपी एक्ट्रेस को मेल की है।

Show More

Related Articles

Back to top button