Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ड्रग्स के जाल में फसे ये बॉलीवुड सेलेब्स दीपिका, श्रद्धा, सहित ये है पूरी लिस्ट

ड्रग्स के जाल में फसे ये बॉलीवुड सेलेब्स दीपिका, श्रद्धा, सहित ये है पूरी लिस्ट

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस जांच के दौरान निकले ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ के दौरान के कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का नाम का खुलासा हुआ. उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए, जो ड्रग्स लेते हैं या उनकी खरीद-फरोख्त करते हैं. एनसीबी ने रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से सबसे पहले सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से नाम निकाला.

इनके अलावा एनसीबी को सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत ने भी कई अहम खुलासे किए. सुशांत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया. जया की व्हाट्सएप चैट से कई इन तीनों से बड़ी और सीनियर एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं. जया साहा के साथ काम करने वाली करिश्मा प्रकाश दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं. इनके चैट्स से खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण इनसे उन्नत किस्म की ड्रग्स ‘हैश’ की डिमांड कर रही हैं.

सामने आए इन सेलेब्स के नाम

दीपिका पादुकोण के अलावा जया साहा की चैट से श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के प्रोड्यूसर मधु मांटेना का नाम सामने आया है. ये वो नाम है, जो सार्वजनिक हुए हैं. इनके अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्स भी एनसीबी की रडार पर हैं. एनसीबी ने आज प्रोड्यूसर मधु मांटेना को पूछताछ के लिए बुलाया है.

ये सेलेब्स भी एनसीबी की रडार पर

इसके अलावा, एनसीबी उस दिन हुई पार्टी की भी जांच करेगी जिस दिन दीपिका ने करिश्मा से अपने हैश की मांग की थी. इस कोको क्लब पार्टी में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इसके अलावा एनसीबी करण जौहर की इस पार्टी की भी जांच करेगी जिसका वीडियो पिछले साल काफी वायरल हुआ था. इस वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई लोग मौजूद थे.

Show More

Related Articles

Back to top button