Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रिया चक्रवर्ती की रिहाई की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगा फैसला

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ची फिलहाल ड्रग्स केस में गिरफ्तार हैं. रिया के साथ-साथ उनके भी ड्रग्स मामले में भाई शोविक चक्रवर्ती भी जेल में है. रिया और शोविक की जमानत याचिका कोर्ट से खारिज हो चुकी हैं. वहीं बुधवार को उनकी बेल याचिका पर सुनवाई होनी थी. हालांकि भारी बारिश के कारण बॉम्बे हाईकोर्ट की छुट्टी कर दी गई थी जिसके कारण उनकी सुनवाई भी टल गई थी.

ऐसे में आज इस बेल याचिका पर सुनवाई होगी जिसके बाद तय होगी की रिया को बेल मिलेगी या अभी उन्हे और जेल में ही रहना होगा. बता दें कि रिया को जेल में 15 दिन गुजर चुके हैं.

8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल भेजा गया था. 22 सिंतबर को उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी. लेकिन कोर्ट ने रिया को राहत ना देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी.

वहीं ड्रग्स केस की बात करें तो NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस केस में अब कई बड़े नामों का भी खुलासा हुआ है. इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं. एनसीबी ने इन सभी को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया ने एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था.

Show More

Related Articles

Back to top button