Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता सलमान खान के 30 साल के करियर का सबसे लंबा ब्रेक, इसके बाद बिग बॉस सीजन-14 को करेंगे होस्ट

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने पिछले 30 वर्षों में काम से इतना लंबा ब्रेक नहीं लिया है, जितना कि उन्हें कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान लेना पड़ा. टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर आयोजित ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में सलमान ने यह टिप्पणी की. सलमान तीन अक्टूबर से बिग बॉस के आगामी सीजन को होस्ट करने वाले हैं.

जबरन लेनी पड़ीं छुट्टियां
उन्होंने कहा, ‘पिछले छह महीने में काम नहीं करना मेरे लिए सबसे अधिक तनावपूर्ण रहा है. मैंने पिछले 30 वर्षों में भी इतनी छुट्टियां नहीं मनाई. हालांकि, मुझे जबरन यह छुट्टियां लेनी पड़ीं.’ बॉलीवुड सुपस्टार ने कहा कि इससे पहले उन्होंने साल के अंत में छुट्टी मनाने का निर्णय लिया था, लेकिन अब बिग बॉस कार्यक्रम को लेकर उनकी प्रतिबद्धता के चलते उन्हें इन तय छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी.

पनवेल फार्म हाउस चले गए थे सलमान
लॉकडाउन की घोषणा होने पर सलमान खान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस चले गए थे. इस पर खान ने कहा कि माता-पिता की सेहत के मद्देनजर उन्होंने यह निर्णय लिया था जो उनके साथ बांद्रा के अपार्टमेंट में रहते हैं. खान ने राष्ट्रव्यापी बंद के दौरान अपने फॉर्महाउस पर बिताए दिन और सब्जियां उगाने के समय को भी बेहतर बताया.

Show More

Related Articles

Back to top button