Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

इस अभिनेत्री ने कराया अपना ड्रग टेस्ट, औरो से भी कराने की अपील की

मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. कई बड़े सितारों की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में भी तेजी आ गई है. वहीं बॉलीवुड में मचे बवाल के बीच 1920, हॉन्टेड और देसी कट्टे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री टिया बाजपेयी ने ड्रग्स टेस्ट कराया है. टिया ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के साथ टेस्ट रिपोर्ट भी साझा की है. इसके साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा है कि,” हर कोई एक जैसा नहीं होता है, और अगर मेरा कोई भी को-एक्टर नहीं चाहता है कि उसे जर्नलाइज किया जाए तो वह आगे बढ़कर अपना ड्रग टेस्ट कराए और उसे पब्लिक डोमेन में रखे”.

टिया ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वह कहती नजर आ रही है कि, अभी कुछ लोगों द्वारा नशीले पदार्थ का सेवन करने से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री बदनाम हो रही है. इसीलिए आज मैं अपने ड्रग टेस्ट रिपोर्ट के साथ आगे आई हूं. हां, मैने अपना ड्रग टेस्ट कराया है और आप सभी देख सकते हैं कि ये नेगेटिव है. मैं चाहती हूं कि आप सभी हम सबको एक पेंट ब्रश से नहीं रंगें.

 

 

View this post on Instagram

 

Actress #tiabajpai gets her drugs test done and makes it public on social media.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

टिया आगे कहती हैं कि, ” हम में से कुछ ऐसे हैं जो यकीनन अपने करियर के प्रति काफी गंभीर हैं और कड़ा परिश्रम भी कर रहे हैं ताकि अपनी पहचान बना सकें. मैं अपने सहकर्मियों से निवेदन करूंगी कि वे अपना ड्रग टेस्ट कराए और पब्लिक डोमने में रखें. खुद का कराइए, अपने परिवार का कराइए, कराइए इसे अपने करियर के लिए और सबसे जरूरी चीज…. इसे कराइए अपने फैंस के लिए जो बिना शर्त आपको ढेर सारा प्यार करते रहे हैं”.

बता दें कि बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर ऩारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सख्त अख्तियार किया हुआ है. अब तक एनसीबी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर सलाखो के पीछे पहुंचा चुकी है. वहीं ड्रग चैट्स सामने आऩे के बाद दिपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत कई और हस्तियों को पूछताछ के लिए एनसीबी द्वारा समन भी जारी किया गया है. एऩसीबी के कड़े तेवरों से साफ प्रतीत हो रहा है कि वो इस पूरे नेक्सस को धवस्त करके ही दम लेगी.

Show More

Related Articles

Back to top button