Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अनुष्का शर्मा-सुनील गावस्कर विवाद पर आया अभिनेत्री कंगना रनौत का कमेंट, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों हर ट्रेंडिंग टॉपिक पर अपनी राय रख रही हैं। वहीं, अगर मुद्दा बॉलीवुड से जुड़ा है तो एक्ट्रेस की एंट्री हो ही जाती है। हाल ही में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर की ओर से अनुष्का शर्मा को लेकर किए गए कमेंट पर अब कंगना ने प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी सुनील गावस्कर को इसका जवाब दिया था। कंगना ने इस विवाद में किए अपने कमेंट में अनुष्का शर्मा का समर्थन तो किया है, लेकिन एक्ट्रेस पर तंज भी कसा है।

क्या था विवाद?

इस विवाद में कंगना रनोट के कमेंट के बारे में जानने से पहले जानते हैं कि आखिर सुनील गावस्कार और अनुष्का शर्मा का मामला है क्या? दरअसल, अभी दुबई में आईपीएल का आयोजन हो रहा है और विराट कोहली आरसीबी की टीम से खेल रहे हैं। हाल ही में एक मैच में कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिसके बाद सुनील गावस्कर ने उनपर कमेंट किया और इस कमेंट को अनुष्का से जोड़ दिया। इसके बाद बवाल मच गया।

हालांकि, बाद में सुनील गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा अनुष्का को दोषी ठहराने या उनपर किसी तरह का आरोप लगाने का कोई इरादा नहीं था। इससे पहले सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान विराट कोहली की प्रेक्टिस को अनुष्का से जोड़ा था। इस पर अनुष्का ने सुनील गावस्कर के कमेंट पर आपत्ति दर्ज करवाई है। उन्होंने सुनील गावस्कर के स्टेटमेंट पर कहा, ‘आपका बयान बेहद अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो।’

Show More

Related Articles

Back to top button