Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ड्रग्स केस में नाम आने को लेकर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने कसा दीपिका पादुकोण पर तंज

ड्रग्स केस में नाम आने को लेकर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने कसा दीपिका पादुकोण पर तंज

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग का ममाला इस वक्त सबसे ज्यादा मुद्दा बना हुआ है। इसमें कई चर्चित नाम शामिल होते नजर आ रहे हैं। ड्रग मामले में जिस नाम से सबको हैरान किया है सुपरस्टार दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर का। इस सभी से अब एनसीबी पूछताछ कर रही है। वहीं एनसीबी आज दीपिका पादुकोण से सवाल जवाब करने वाली हैं। वहीं खबरों की मानें तो रणवीर सिंह ने इस पूछताछ में दीपिका के साथ मौजूद होने के लिए एनसीबी को एक अर्जी दी हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर पर तंज कसा है।

सुपरस्टार दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग ममाले में सामने आने के बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘यदि आप “माल” का सेवन नहीं करते हैं, तो 12 वकीलों के साथ सलाह मशविरा करने की ज़रूरत क्यों पड़ी? सच बोलने वालों को पैनिक या ऐंग्जाइटी अटैक नहीं होते हैं… जहाँ निडरता हो, वहाँ डर या भय के लिए कोई जगह नहीं होती है…।’ शर्लिन चोपड़ा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। शर्लिन चोपड़ा लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स कल्चर को लेकर अपने बयान दे रही हैं। हाल ही में शर्लिन ने दीपिका पादुकोण की मानसिक स्थिति को लेकर भी एक वीडियो शेयर किया था।

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं अब इस केस में अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button