Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिल्म मेकर कारण जौहर ने ड्रग मामले में दी सफाई, घर में हुई पार्टी में नहीं हुआ ड्रग का इस्तेमाल

मुंबई: करण जौहर की तरफ से सफाई में कहा गया कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 की जिस पार्टी में ड्रग्स के सेवन करने की बात कही जा रही है वो पूरी तर्ज गलत है.पहले भी इसपर सफाई दे चुका हूं और आज भी कह रहा हुं कि मेरे घर पर होस्ट के गई पार्टी में किसी तरह का ड्रग्स नहीं आया था और न ही कन्जयूम किया गया था.

क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को लेकर कही ये बात
करण ने कहा कि मीडिया गलत तरीके से धर्मा प्रोडक्शन को लेकर मिसलिड हो रही है.जिन 2 लोगों को धर्मा प्रोडक्शन से जोड़ते हुए मेरे करीबी या मेरे बहुत करीबी बताया जा रहा है. उनसे मेरा या धर्मा प्रोडक्शन का कोई संबंध नही है, और न ही मैं उन्हें पर्सनली उन्हें जानता हूं. बाहर वो अपनी लाइफ में क्या करते हैं उससे धर्मा प्रोडक्शन और मेरा कोई लेना देना नहीं है.

क्षितिज रवि प्रसाद धर्मा प्रोडक्शन की सिस्टर कम्पनी ड्रामेटिक एंटरटेनमेंट में साल 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर जुड़े हैं. जो कि मैटरलाइज नहीं हो पाया.

जबकि अनुभव चोपड़ा का धर्मा प्रोडक्शन से कोई संबंध नहीं है.केवल 2 महीनों के लिए वो एक शार्ट फ़िल्म के लिए सेकेंड असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर नवम्बर 2011 और जनवरी 2012 में हमसे जुड़े हुए थे जो साल 2013 में रिलीज हुई.इसके बाद से उनका धर्मा प्रोडक्शन से कोई संबंध नहीं है.

Show More

Related Articles

Back to top button