Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बालासुब्रमण्यम को यादकर इमोशनल हुए अभिनेता कमल हासन, साझा किए साथ में बिताए पलों के अनुभव

मुंबई. बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन हो गया. वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर 5 अगस्त से चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर अस्पताल में भर्ती थे. वह लंबे वक्त ईसीएमओ और लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे. शुक्रवार को दोपहर 13.04 बजे उनका निधन हुआ. उनके निधन पर बॉलीवुड से लेकर साउथ के कलाकारों ने संवेदनाएं व्यक्त की.

इनमें सुपरस्टार और नेता कमल हासन ने भी उनके निधन पर संवेदनाएं व्यक्त की और उनके साथ बिताए गए पलों का याद किया. बालासुब्रमण्यम ने बॉलीवुड में सलमान खान और साउथ में कमल हासन के लिए ही सबसे ज्यादा गाने गाए थे. वह कमल हासन की ऑनस्क्रीन आवाज भी बन गए थे. कमल हासन ने कहा कि वह उनके निधन में शोक नहीं मना रहे हैं, बल्कि उन्हें सेलिब्रेट कर रहे हैं.

साथ में जाता था विशाखापटनम

कमल हासन ने दिए बयान में कहा,”मैं यहां संवेदनाएं व्यक्त करने या दुख जताने नहीं आया. मैं इस शख्स को सेलिब्रेट करने आया हूं. हमने बेहतरीन पलों को साथ में बिताया है. हम साथ में ट्रेन से विशाखापटनम जाया करते थे. काश, हम एक-दूसरे के साथ और वक्त बिता पाते.” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बालासुब्रमण्यम को नए गाने भी काफी पसंद थे.

Show More

Related Articles

Back to top button