Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

मीडिया को चकमा देकर गुपचुप तरीके से NCB ऑफिस पहुंची अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

मुंबई. ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ऑफिस पहुंच गई हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण अपने घर से एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंची है. वह आधी रात को ही अपने घर से निकलकर किसी नजदीकी होटल में रूकी हुईं थी. दीपिका पादुकोण ने मीडिया से बचने के लिए ऐसा किया. उनके घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था.

मीडिया के सवालों और घेराबंदी से बचने के लिए दीपिका पादुकोण ने सुनियोजित तरीके से एक योजना बनाई और मीडिया को चकमा दिया. कहा जा रहा है कि वह आधी रात को अपने घर से किसी 5 सितारा होटल में रहने चली गई थीं. उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह भी मौजूद रहें. वह एनसीबी ऑफिस के नजदीक किसी होटल में रुके थे. वह वहां अपने वकीलों से मिले और उनसे सलाह-मशविरा किया. दीपिका पादुकोण को सुबह 10 बजे तक एनसीबी ऑफिस पहुंचना था. लेकिन वह यहां तय वक्त से दस मिनट पहले ही पहुंच चुकी हैं.

मुंबई पुलिस से नहीं ली मदद

दीपिका पादुकोण ने घर से बाहर निकलने के लिए मुंबई पुलिस से कोई मदद नहीं ली है. दीपिका पादुकोण ने होटल में आज सुबह ब्रेकफास्ट किया था और यह ब्लैक कॉफी पी थी. वहीं, सुबह के वक्त के दीपिका पादुकोण के घर बाहर पुलिस की दो गाड़ियां खड़ी थीं, जिसमें से एक गाड़ी पहले ही निकल गई थी. इसके बाद मीडिया को शक हुआ की दीपिका पादुकोण अपने घर में नहीं है, वह कहीं और से एनसीबी ऑफिस जाएंगी.

दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ
सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण और करिश्मा को आज आमने सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ करेगी. सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने 2017 की व्हाट्सएप चैट की बात कबूल की है, लेकिन खुद ड्रग्स की बात पर मुकर गई कहा मैं सिर्फ सिगरेट पीती हूँ. उन्होंने बताया कि दीपिका हेल्थ को लेकर बहुत सजग है उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा करीब 8 साल से जुड़ी हैं, जबकि करीब 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं. इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है. करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button