Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

NCB की बड़ी कार्यवाही: धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रकाश गिरफ्तार, ड्रग कनेक्शन को लेकर पूछताछ में कई राज उगले, कई दिग्गज कलाकारों के नाम आ सकते हैं सामने

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री Sara Ali Khan एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। NCB की टीम उनसे पूछताछ करेगी। उनसे पहले श्रद्धा कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) की पूछताछ चल रही है। इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) लगातार इस मामले की जांच में जुटा हुआ है। ड्रग से जुड़े मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं।

एनसीबी दफ्तर पहुंची सारा अली खान
अभिनेत्री Sara Ali Khan केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो(एनसीबी) के दफ्तर पहुंच गई हैं। यहां NCB की एसआइटी टीम सारा अली खान से ड्रग मामले में पूछताछ करेगी। Sushant Singh Rajput की मौत से जुड़े ड्रग मामले में उन्हें समन जारी किया गया था सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सारा अली खान का नाम सामने आया था।

एनसीबी के दफ्तर पहुंची श्रद्धा कपूर
इससे पहले अभिनेत्री Shraddha Kapoor मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के दफ्तर पहुंचीं। उनसे फिलहाल NCB की टीम की पूछताछ जारी है। इस मामले में दीपिका पादुकोण के साथ NCB की टीम की पूछताछ जारी है। अभिनेत्री सारा अली खान से भी इसी मामले में आज पूछताछ होगी।

एनसीबी दफ्तर में दीपिका पादुकोण जारी
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण NCB के दफ्तर पहुंच गई हैं। दीपिका को सुबह 10 बजे एनसीबी के गेस्टहाउस पहुंचने को कहा गया था। दीपिका 10 बजे से पहले ही NCB गेस्ट हाउस पहुंच गईं। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से NCB की टीम की पूछताछ जारी है। दीपिका के अलावा उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी NCB पूछताछ कर रही है।

उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी NCB पूछताछ कर रही है। करिश्मा के साथ उनके कई वाट्सएप चैट में ड्रग की लेन-देन का खुलासा हुआ है। यह भी पता चला है कि ये चैट सिर्फ 3 लोगों के वाट्सएप ग्रुप पर होती थी, जिसकी एडमिन भी स्वयं दीपिका थीं। दो अन्य सदस्यों में एक उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश थी, तो दूसरी Sushant Singh Rajput एवं रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा। ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में दीपिका पादकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था।
रकुलप्रीत सिंह से हुई पूछताछ

इससे पहले अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से ड्रग मामले में शुक्रवार को चार घंटे पूछताछ हुई। इसमें रकुलप्रीत ने यह तो माना है कि रिया से उनकी ड्रग को लेकर बात हुई है। लेकिन, खुद के ड्रग लेने से उन्होंने इन्कार किया है। बता दें कि NCB ने ड्रग से जुड़े दो मामलों की एफआइआर दर्ज की है। दोनों की समानांतर जांच चल रही है।

दीपिका, सारा एवं श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर NCB सिने जगत के अन्य लोगों के ड्रग संबंधों तक पहुंचना चाहती है। इस कड़ी की शुरुआत Sushant Singh Rajput की संदिग्ध मौत की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय की टीम द्वारा एक वाट्सएप चैट की जानकारी देने के बाद हुई। इसमें जया साहा एवं रिया चक्रवर्ती के बीच की एक चैट में किसी को एक खास ड्रग की चार बूंदें चाय, काफी या पानी में मिलाकर देने की बात कही जा रही थी। इसके बाद ही ईडी की सूचना पर एनसीबी ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली थी। इस मामले की जांच आगे बढ़ने पर अब सिने जगत के कई नाम सामने आते जा रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button