Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री पायल घोष ने अपनी जान को बताया ख़तरा, Y कैटेगरी सुरक्षा की मांग की

मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों खबरों छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुंबई के वर्सोवा पुलिस में स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। सोमवार को पायल और उनके वकील नितिन सुतपुते ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुंबई में मुलाक़ात की। अब आज पायल ने मुंबई के गवर्नर भगत सिंह किशोरी से मुलाकात कर अपने लिए y कैटेगरी की सुरक्षा की मांग की है। एक्ट्रेस का कहना है कि जब से उन्होंने अनुराग के खिलाफ केस दर्ज करवाया है तब से उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

एक्ट्रेस के वकील नितिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए इस मुलाकात के बारे में बताया। नितिन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पायल और उनके वकील नितिन ने आज 12:30 बजे राजभवन में गवर्नर भगत सिंह किशोर से मुलाकत की। हम उन्हें पायल घोष के लिए Y कैटेगरी सुरक्षा देने के लिए लेटर भेजेंगे, क्योंकि उनके जान को खतरा है’।

क्या है मामला:

अभिनेत्री ने अनुराग पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने यारी रोड आवास पर 2013 में उनके साथ दुष्कर्म किया था। मीडिया इंटरव्यूज़ और सोशल मीडिया में आरोप लगाने के बाद अभिनेत्री कुछ दिन पहले वर्सोवा पुलिस स्टेशन गयीं, जहां उन्होंने डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया। उनकी शिकायत के आधार पर अनुराग पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376(1)- यौन दुष्कर्म, 354 (महिला पर शीलभंग करने के इरादे से हमला करना), 341 (ग़लत ढंग से रोकना) और 342 (जबरन कैद करना) के तहत पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ की गई है। वैसे अनुराग भी अभीनेत्री के आरोपों पर जवाब दे चुके हैं। उन्होंने और उनकी वकील ने इन सारे आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया है।

Show More

Related Articles

Back to top button