Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

नोरा फतेही के आने से ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की टीआरपी में हुआ इजाफा

मुंबई. एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को जज कर रही हैं. शो में नोरा की एंट्री के बाद ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की रेटिंग लगातार बढ़ती जा रही है. शो की रेटिंग दर्शक भी नोरा को काफी पसंद कर रहे हैं. अपनी डांसिंग एनर्जी और मनोरंजक व्यक्तित्व के कारण, नोरा फतेही बहुत कम समय में शो में सर्वश्रेष्ठ जजों में से एक बनकर उभरी हैं. नोरा फतेही के अकसर शो से डांस वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, जो खूब सुर्खियां बटोरते हैं.

बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस नोरा फतेही ने उनकी जगह ली. नोरा फतेही ने युवाओं के लिए प्रेरणा बनकर उभरी है बल्कि प्रतियोगियों के साथ अपने साथी जजों को भी लुभा रही है. नोरा के शो में शामिल होने के बाद से ही लगातार शो की टीआरपी में बढ़ोतरी हो रही है. नोरा फतेही ने केवल देश में ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी लोकप्रियता हासिल की है.

बता दें, हाल ही में नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी. शो पर नोरा के प्रभाव ने एक उत्साह पैदा कर दिया है. डांस की दुनिया में उनका ज्ञान और विशेषज्ञता, उनका चार्म , उनका मजाकिया अंदाज और उनके सराहनीय हिंदी बोलने के कौशल तथा उनकी सकारात्मक ऊर्जा ने दुनिया भर के दर्शकों को मोहित कर लिया है.

Show More

Related Articles

Back to top button