Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बाबरी केस में सभी अभियुक्तों के बरी होने पर स्वरा भास्कर ने कसा तंज, बोलीं- फिर तो खुद ही गिरी मस्जिद

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह बॉलीवुड के अलावा हर सामाजिक मुद्दे पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. इसे लेकर वह अक्सर ट्रोल भी होती हैं. लेकिन वह इसकी परवाह नहीं करती और बेबाक अंदाज में अपना पक्ष रखती हैं. उन्होंने अब बाबारी मस्जिद पर आए फैसले पर भी बेबाकी से अपना पक्ष रखा और सभी आरोपियों के बरी होने पर तंज कसा है.

स्वरा भास्कर ने आरोपियों के बरी होने पर कहा कि बाबरी खुद ही गिर गया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”बाबरी मस्जिद खुद ही गिर गया था.” इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाले तीन इमोजी को भी शामिल किया है. स्वरा भास्कर की इस चुटकी पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. और सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों ने सीबीआई के फैसले का स्वागत किया है.

यहां देखिए स्वरा भास्कर का ट्वीट-

सभी 32 आरोपी बरी
बता दें कि बाबरी विध्वंस मामले में लखनऊ स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, कल्याण सिंह, महंत गोपालदास, विनय कटियार और उमा भारती समेत सभी 32 आरोपियों को बरी कर दिया गया है. जज एसके यादव ने कहा है कि विवादित ढांचा गिराने की घटना पूर्व नियोजित नहीं थी और ये घटना अचानक हुई थी.

ढांचा गिराने की साजिश का आरोप

अदालत ने सीबीआई के साक्ष्यों को नाकाफी करार देते हुए सबूतों के अभाव में सभी आरोपियों को बरी कर दिया. ये केस बीते 28 साल से अदालत में लंबित था. आपको बता दें कि 6 दिसंबर, 1992 में हिंसक कारसेवकों ने बाबरी मस्जिद के विवादित ढांचे को गिरा दिया था. 32 अभियुक्तों पर आरोप थे कि उन्होंने विवादित ढांचा को गिराने के लिए साजिश रची थी.

Show More

Related Articles

Back to top button