Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री नुसरत जहां को लन्दन में शूटिंग के दौरान मिली जान से मारने की धमकी, लगाई सुरक्षा की गुहार

मुंबई. अभिनेत्री से तृणमूल कांग्रेस सांसद बनीं नुसरत जहां ने लंदन में भारतीय उच्चायोग से सुरक्षा मांगी है. यहां वो एक बंगाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. ‘महिषासुर मर्दिनी’ का रूप धारण करके एक वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है. यह जानकारी तृणमूल सांसद के एक नजदीकी सहयोगी ने बुधवार को दी.

नुसरत जहां ने गत 18 सितम्बर को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह एक त्रिशूल लिये हुए महिषासुर मर्दिनी बनीं दिख रही हैं. इसके बाद नेट उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग द्वारा उन्हें ट्रोल किया गया.

नुसरत जहां के खिलाफ बांग्ला भाषा में लिखी एक टिप्पणी में कहा गया, ‘‘तुम स्वयं को बचा नहीं पाओगी, तुम्हारे पृथ्वी के भगवान तुम्हें बचा नहीं पाएंगे…तुम्हें अपनी मौत के बाद अपनी मूर्खता का अहसास होगा…’’

नुसरत जहां के एक करीबी सहयोगी ने मीडिया से बुधवार को कहा कि नुसरत जहां को एक सांसद के तौर पर नियमित सुरक्षा मिली हुई है. सहयोगी ने बताया कि नुसरत जहां लंदन में 27 सितम्बर से अक्टूबर के मध्य तक शूटिंग के दौरान अतिरिक्त सुरक्षा का मुद्दा पश्चिम बंगाल सरकार और विदेश मंत्रालय के साथ उठा चुकी हैं.

ब्रिटेन में भारतीय उच्चायुक्त को 29 सितंबर को लिखे एक पत्र में नुसरत जहां ने कहा, ‘‘मैं आपको सूचित करना चाहूंगी कि मैं अपने पेशेवर उद्देश्य से दो दिन पहले लंदन पहुंची थी और यहां पहुंचने के बाद मुझे अपने सोशल मीडिया पेजों के माध्यम से कुछ कट्टरपंथियों से जान से मारने धमकी मिली है जो भारत और पड़ोसी देश के हैं.’’

Show More

Related Articles

Back to top button