Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

यौन शोषण मामले में फिल्म मेकर अनुराग कश्यप से पूछताछ जारी, आज हो सकते है गिरफ्तार

मुंबई. बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में पूछताछ के लिए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंच चुके हैं. अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल ने यौन शोषण के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी.

बता दें कि एक दिन पहले पायल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर आए थे. पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी.

इससे पहले, रामदास आठवले ने पायल का साथ देने का वादा का किया और उनके समर्थन में धरना तक देने की बात कही. अठावले ने कहा, “मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करे, नहीं तो हम जल्द धरना पर बैठेंगे.” मंत्री का समर्थन मिलने पर अभिनेत्री ने उन्हें सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया.

अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है. आरोप है कि 2014 में उनके साथ यौन शोषण का प्रयास किया गया. हालांकि अनुराग ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन किया है.

एफआईआर में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Show More

Related Articles

Back to top button