Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

नेपोटिज्म को लेकर यूजर्स ने अभिनेता अभिषेक बच्चन को जमकर किया ट्रोल

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में इनसाइडर-आउटसाइडर और नेपोटिज्म को लेकर बहस अभी तक जारी है. सोशल मीडिया पर आए दिन यूजर्स स्टारकिड्स को ट्रोल करते रहते हैं. इस बार बॉलीवुड में 20 साल पूरे कर चुके अभिषेक बच्चन को इसका सामना करना पड़ा. गुरुवार शाम कई यूजर्स ट्वीट कर कहा कि उनका मानना है कि फिल्म फैमिली से आने की वजह से अभिषेक को इंडस्ट्री में काम मिल रहा है.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा,”आपको नहीं लगता कि आपको फिल्मों में काम सिर्फ अमिताभ बच्चन के बेटे होने की वजह से मिलता है.” अभिषेक ने इसका जवाब दिया,”काश, जो आप कह रहे होते सच होता. सोचिए कितना काम मिलता मुझे.” वहीं एक और यूजर ने लिखा कि अभिषेक पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ सिर्फ इस वजह से मिली कि वह ‘नेपोकिड’ हैं. अभिषेक बच्चन ने इसका भी शानदार जवाब दिया.

बेरोजगार रहेंगे अभिषेक

अभिषेक बच्चन ने लिखा,”अरे यार, यह सारे दुनिया के अभिषेक मेरे पीछे क्यूं पड़ गए हैं. बक्श दो महाराज, चुपचाप अपना कर रहा हूं.” दरअसल, अभिषेक ने ट्विटर पर सिनेघरों के दोबारा खुलने पर खुशी जता रहे थे. इसे लेकर भी उनपर तंज कसा. एक यूजर ने लिखा,”लेकिन आप नहीं, आप फिर भी बेरोजगार रहेंगे.” अभिषेक बच्चने इसका जवाब दिया,”यह सिर्फ तुम्हारे हाथ में है. अगर तुम्हे हमारा काम पसंद नहीं आता, तो हमें अगला काम नहीं मिलेगा. इसलिए हम अपनी क्षमताओं और उम्मीदों के साथ काम करते हैं.”

अभिषेक से पूछा ‘हैश है क्या’

इससे पहले अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट किया था, जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया, “हैश है क्या?” इस पर पलटवार करते हुए अभिषेक ने लिखा, “नहीं, सॉरी. आप ऐसा न करें, लेकिन मैं आपकी मदद के लिए तैयार हूं. मैं मुंबई पुलिस से आपका परिचय करा सकता हूं और मुझे यकीन है कि आपकी जरूरतों के बारे में जानने में उन्हें बेहद खुशी होगी और वे आपकी मदद जरूर करेंगे.”

Show More

Related Articles

Back to top button