Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

पायल घोष के आरोपों को झूठा साबित करने के लिए फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने पेश किए सबूत

मुंबई: मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फिल्म अभिनेत्री (पायल घोष) द्वारा फ़िल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर लगाए यौन शोषण आरोप के बाद वर्सोवा पुलिस ने गुरुवार को अनुराग कश्यप का बयान दर्ज किया है. लगभग 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद अनुराग पुलिस स्टेशन से निकले.

अपने ऊपर लगाए गए यौन शोषण आरोपों पर अनुराग कश्यप ने वर्सोवा पुलिस के जांच अधिकारी को बताया कि दस्तावेज सबूत उपलब्ध कराए हैं जिसके मुताबिक वह अगस्त 2013 में एक फिल्म के संदर्भ में श्रीलंका में थे. अनुराग ने बताया कि अगस्त और सितंबर 2013 को वो काम के सिलसिले में श्रीलंका, मायनमार में थे. अनुराग में पुलिस को अपने से दौरे के सारे सबूत देने की बात कही है जिसमें एअर टिकिट, इमिग्रेशन के दास्तावेज है.

अनुराग कश्यप ने जिस जगह पर घटना होने का जिक्र किया गया है उसे पूरी तरह नकारा है. अनुराग कश्यप ने अपने बयानों के समर्थन में दस्तावेज उपलब्ध कराए हैं जो शिकायतकर्ता के आरोपों को खारिज करता है.

वर्सोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में अनुराग कश्यप ने पुलिस के सवालों का जवाब देते हुए अपने पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया. अनुराग ने पुलिस को बताया कि, मैं पायल घोष को सिर्फ प्रोफेशनल कैपेसिटी में जानता हूं. मेरी पायल से पिछले लंबे समय से कोई बातचीत या मुलाकात नहीं हुई. मेरी उनके साथ वर्सोवा स्थित घर पर ना कोई मुलाकात नहीं हुई और ना ही मैंने उनके साथ कभी कोई यौन शोषण किया.

अनुराग कश्यप ने बताया की, मैं खुद शॉक्ड हो गया था जब मुझे पता चला कि पायल ने मेरे खिलाफ इस तरह के आरोप लगाए हैं. ये सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं, इनमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है. ये शायद मेरे खिलाफ किसी साजिश से प्रेरित शिकायत है और मैं इस मामले में पूरी तरह निर्दोष हूं.

वर्सोवा पुलिस को दिए बयान में अनुराग ने ड्रग्स लेने की बात से भी इंकार किया है. अनुराग ने कहा कि वो सिर्फ़ सिगरेट पीते है. पुलिस अनुराग को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाने वाली है. साथ ही पुलिस ने अगस्त और सितंबर 2013 में विदेश में होने के अतिरिक्त सबूत भी पेश करने को कहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button