Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अनुराग कश्यप द्वारा पुलिस को दिखाए गए सबूतों पर एक्ट्रेस पायल घोष ने किया पलटवार

मुंबई. अभिनेत्री पायल घोष का कहना है कि अनुराग कश्यप ने उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपना बयान देते हुए पुलिस के सामने झूठ बोला है. पायल उनका लाइ डिटेक्टर, पॉलीग्राफी टेस्ट और नार्को एनालाइसिस कराना चाहती है. ज्ञात हो कि पायल ने हैशटैगमीटू अभियान के तहत अनुराग पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

शुक्रवार को अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए और बेटी बचाओ हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए पायल ने अपने सत्यापित अकांउट से ट्वीट किया, “मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने दिए अपने बयान में झूठ बोला है. सच का पता लगाने के लिए मेरे वकील अनुराग कश्यप का नार्को एनालिसिस, लाइ डिटेक्टर और पॉलिग्राफ टेस्ट कराए जाने की एप्लीकेशन देंगे. न्याय पाने के लिए आज पुलिस थाने में एप्लीकेशन दी जाएगी.”

कश्यप गुरुवार को वर्सोवा पुलिस के समक्ष उपस्थित हुए जहां उन्होंने सभी आरोपों से इनकार किया है. फिल्म निर्माता की वकील प्रियंका खिमानी ने एक बयान में कहा, “मिस्टर कश्यप ने स्पष्ट रूप से ऐसी किसी भी घटना के कभी होने से इनकार किया है और उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से भी इनकार किया है.”

Show More

Related Articles

Back to top button