Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

हाथरस गैंग रेप: बीजेपी विधापक के बेटियों को संस्कार सिखाने वाले बयान पर भड़की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

मुंबई. उत्तर प्रदेश के हाथरत में हुई गैंगरेप की दरिंदगी पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुनहागारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग उठ रही है. तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस मामले पर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में अब इस केस को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान पर सेलिब्रिटीज और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स में आक्रोश देखने को मिल रहा है. सुरेंद्र सिंह ने हाथरस केस को लेकर बात करते हुए बेटियों को ही संस्कार देने की बात कह डाली. वहीं विधायरक के इस बयान पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए प्रतिक्रिया दी है.

सुरेंद्र सिंह का बयान

इस बर्बरता पर बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा, “मैं विधायक के साथ एक शिक्षक भी हूं. ये घटनाएं संस्कार से रुक सकती हैं. शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं. सभी माता-पिता का धर्म है कि अपनी जवान बेटी को एक संस्कारिक वातावरण में रहने, चलने और शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं.”

स्वरा भास्कर का ट्वीट

सुरेंद्र सिंह के इस बयान पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने नाराजगी जाहिर की है. अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सुरेंद्र सिंह का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उन्नाव रेप केस पर बात कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा- ‘ये घटिया आदमी पुराना पापी है. #RapeDefender BJP MLA Surendra Singh’

Show More

Related Articles

Back to top button