Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

गौतम किचलू संग इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगी अभिनेत्री काजल अग्रवाल

मुंबई. दक्षिण भारतीय सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री काजल अग्रवाल की शादी की ख़बर पक्की हो गयी है। ख़ुद काजल ने इसकी पुष्टि की है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी वेडिंग डेट का एलान किया है और बताया कि शादी कहां और कैसे सम्पन्न होगी।

काजल ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखकर यह ख़ुशख़बरी फैंस के साथ साझा की। काजल ने लिखा- यह बताते हुए मुझे असीम ख़ुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को एक छोटे पारिवारिक समारोह में मुंबई में शादी कर रही हूं। इस पैनडेमिक ने निश्चित रूप से हमारी ख़ुशियों को सादगी से भर दिया है, मगर हम साथ में अपनी ज़िंदगी शुरू करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और जानते हैं कि आप सब हमारी ख़ुशियों के लिए ख़ुद भी ख़ुश हो रहे होंगे। इस अद्भुत शुरुआत के लिए हमें आपका आशीर्वाद चाहिए। मैं अभी भी वो सब करती रहूंगी, जिसमें मुझे सबसे अधिक आनंद आता है, लोगों का मनोरंजन करना, मगर अब इसके मायने और उद्देश्य बदल जाएंगे। आपके अंतहीन सहारे के लिए शुक्रिया।

काजल के होने वाले पति गौतम किचलू एक उद्यमी और इंटीरियर डिज़ाइंस कला के शौकीन और प्रशंसक हैं। बताया जाता है कि दोनों की इंगेजमेंट हो चुकी है। काजल ने 2004 की फ़िल्म ‘क्यों हो गया ना’ से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय स्टारर फ़िल्म में उन्होंने ऐश्वर्या की बहन का किरदार निभाया था। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी थे। इसके बाद काजल साउथ चली गयीं। उन्होंने तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री की कई हिट फ़िल्मों में काम किया। तमिल भाषा की फ़िल्में भी कीं। दक्षिण भारत में काजल की बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Show More

Related Articles

Back to top button