Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कंगना रनौत पर आरोप लगाकर बुरी तरह फंसीं शबाना आजमी

मुंबई. नई दिल्ली: गुजरे जमाने की ऐक्ट्रेस शबाना आजमी और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग जारी है. शबाना ने कहा है कि कंगना के बॉलिवुड पर लगाए गए आरोप अपमानजनक हैं और वह (कंगना) अपनी कल्पनाओं में विश्वास कर रही हैं. शबाना ने कहा कि कंगना को वही काम करना चाहिए जिसमें वह सबसे अच्छी हैं और वह है ऐक्टिंग. शबाना के इस बयान पर कंगना की बहन रंगोली ने पलटवार किया है.

रंगोली चंदेल की फटकार
रंगोली चंदेल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने शबाना आजमी से कुछ सवाल पूछे हैं. उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, ‘और ये रहा एक और सुसाइड गैंग. डियर शबाना जी, मैं आपसे आप के पति से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं. आप दोनों अपनी एक्टिंग और शायरी तक ही क्यों नहीं रहते? आप दोनों क्यों सक्रिय तौर पर भारत विरोधी राजनीति में हिस्सा लेते हैं? खबरों में बने रहने के लिए? या आप इन मुद्दों के लिए फील करते हैं.’

रंगोली ने आगे लिखा, ‘अगर आपके भारत विरोधी एजेंडा सही हैं तो उसके (कंगना के) भारत के समर्थन वाले एजेंडा क्यों सही नहीं हो सकते? उसके और आपके लिए अलग नियम क्यों शबाना जी?’

शबाना आजमी का बयान
शबाना आजमी ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह अपनी ही बनाई हुई झूठी दुनिया में जीती हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, राष्ट्र भक्ति सिखाई. मुझे खुशी है कि उन्होंने ये सारी चीजें बताई क्योंकि इससे पहले तो ये किसी और ने नोटिस ही नहीं किया था.

उन्होंने आगे कहा था कि कंगना केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए कोई न कोई फिजूल बयान देती रहती हैं. मुझे लगता है इन सब चीजों को छोड़कर कंगना को उस चीज में ध्यान देना चाहिए जिसमें वह परफेक्ट हैं और वो है ऐक्टिंग.

Show More

Related Articles

Back to top button