Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

मुम्बई / रिया चक्रवर्ती को मिली मुम्बई हाईकोर्ट से सशर्त जमानत

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। जबकि रिया के भाई शोविक की बेल की अपील कोर्ट ने खारिज कर दी है। 1 लाख के मुचलके पर रिया को जमानत मिली है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए रिया को सशर्त जमानत दी है। रिया चक्रवर्ती सुनवाई होने तक मुंबई से बाहर नहीं जा सकती हैं। रिया को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा।

आपको बता दें कि मंगलवार को मुंबई की एक अदालत ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत की अवधि मंगलवार को 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थों की जांच के सिलसिले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने इन दोनों को गिरफ्तार किया था।

एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने एनसीबी द्वारा गिरफ्तार अभिनेत्री रिया और उनके भाई शोविक तथा अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी। विशेष अदलत ने इससे पहले अभिनेत्री और उनके भाई की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्होंने जमानत के लिए बम्बई उच्च न्यायालय का रूख किया था।

उच्च न्यायालय ने उनकी याचिकाओं पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था। गौरतलब है कि राजपूत (34) गत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत मिले थे। केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अभिनेता को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के लिए रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक मामले की अलग से जांच कर रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button