Select your Language: हिन्दी
TRAILER

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर हुआ लॉन्च

मुंबई. इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. यह इस साल अक्षय कुमार की पहली फिल्म है. जैसा कि कहा जा रहा था ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. ट्रेलर को देखने के बाद लगता है कि इस फिल्म में डर से ज्यादा हंस-हंस कर आपके पेट में दर्द हो जाएगा. इसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ अन्य किरदारों की कॉमिक टाइमिंग कमाल की दिख रही है. कियारा आडवाणी बोल्ड लुक भी दिखाई दिया है.

फिल्म में अक्षय कुमार का लुक आपने इसके पोस्टर में देख लिया था. फिल्म के एक सीन में वह इसी लुक में नजर आते हैं. लाल रंग की साड़ी पहने हुए वह थोड़े डरवाने दिखते हैं. लेकिन इससे पहले वह एक शालीन आदमी और अपने होने वाले ससुर और परिवार को उनकी बेटी की शादी के लिए मनाने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं. जिसमें कमाल की कॉमेडी दिखाई दे रही है.

गाना और डायलॉग सुपरहिट

फिल्म में ‘बुर्ज खलीफा’ गाने की भी झलक दिखाई गई. जिसमें कियारा और अक्षय के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इसमें कियारा बोल्ड और अक्षय कुमार काफी डैशिंग भी दिखाई देते हैं. ये गाना जब भी रिलीज होगा, लोगों की जुबां पर चढ़ जाएगा. गाने के बोल आज की युवा पीढ़ी को आकर्षित करेगा. वहीं, अक्षय कुमार का ‘चूड़ी पहनने’ वाला डायलॉग काफी हिट होगा.

यहां देखिए फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर-

राजेश शर्मा के साथ अक्षय की जुगलबंदी

फिल्म में राजेश शर्मा ने कियारा आडवाणी के पिता के किरदार निभा रहे हैं. फिल्म ‘स्पेशल 26’ के बाद अक्षय कुमार के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. फिल्म 9 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस दिन अक्षय कुमार का जन्मदिन है. बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है. इसे ऑरिजनल फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किा है.

Show More

Related Articles

Back to top button