Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

क्या अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने कर ली है शादी? जानिये क्या है वायरल तस्वीरो का सच

मुंबई. Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की उसी सीजन में सह-प्रतिभागी रहीं अभिनेत्री रश्मि देसाई ने तीखी आलोचना की है. रश्मि का मानना है कि 14वें सीजन में भी सिद्धार्थ अपने रवैये को लेकर लापरवाह हैं. पिछले साल 13वें सीजन में सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस के घर में अपने झगड़े के कारण सुर्खियों में आए थे. सिद्धार्थ द्वारा रश्मि को टारगेट कर ‘ऐसी लड़की’ कहने के बाद हालात और बिगड़ गए थे, जिसके कारण खासे ड्रामे और झगड़े हुए थे.

सिद्धार्थ अभी ऑनएयर हो रहे 14वें सीजन में एक ‘तूफानी सीनियर’ या मेंटर के तौर पर वापस आए हैं और उन्होंने फिर से ‘ऐसी लड़की’ टिप्पणी का इस्तेमाल किया है. इस बार उन्होंने इसका इस्तेमाल निक्की तम्बोली का उल्लेख करते हुए किया है.

यह घटना तब हुई, जब मौजूदा सीजन के पिछले एपिसोड में निक्की और सिद्धार्थ प्यार पर चर्चा कर रहे थे. तभी एक अन्य तूफानी सीनियर गौहर खान ने सिद्धार्थ से पूछा कि क्या निक्की में वे गुण हैं जो वह एक लड़की में तलाशते हैं, तो सिद्धार्थ ने जवाब दिया, “निक्की जैसी है, ऐसी लड़की चाहिए.”

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर लोग चौंक गए हैं। इन तस्वीरों में दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि अनूज जलोटा ने शेरवानी पहन रखी है। साथ ही उन्होंने सिर पर दूल्हे वाली पगड़ी भी पहनी हुई है। वहीं जसलीन मथारू दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं। दोनों इस शादी शुदा जोड़े में बेहद खुश नजर आ रहे हैंं।

Show More

Related Articles

Back to top button