Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को मानहानि केस में कोर्ट से मिली जीत, शेयर किया कोर्ट का आदेश

मुंबई. जबसे अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर #MeToo के साथ यौन शोषण का खुलासा किया है तब से एक नया विवाद भी लगातार जारी था. वह विवाद था पायल घोष और ऋचा चड्ढा के बीच मानहानी का. क्योंकि पायल ने अनुराग पर आरोप लगाते हुए ऋचा चड्ढा का नाम घसीटा था, जिसके बाद ऋचा ने कोर्ट का सहारा लिया. ऋचा को इस मानहानी के मामले में जीत हासिल हुई है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

ऋचा चड्ढा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी को शेयर करते हुए अपने जीत की खुशखबरी को शेयर किया है. इस पोस्ट में ऋचा ने फैसले की कॉपी शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हम जीत गए, सत्यमेव जयते! मैं बॉम्बे हाई कोर्ट की आभारी हूं. यह फैसला अब सार्वजनिक रिकॉर्ड में है. हाई कोर्ट की वेबसाइट पर उपलब्ध है. आपके समर्थन के लिए शुक्रिया. अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को है, जो कि इस फैसले में बताया गया है.’

गौरतलब है कि इन दिनों कोर्ट के अलावा सोशल मीडिया पर भी ऋचा चड्ढा और पायल घोष की टकराहट देखने को मिल रही है. जब पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के नाम का जिक्र किया उसी समय ऋचा ने पायल के खिलाफ यह मानहानि का केस दर्ज करवाया था. फैसला भले ही ऋचा के पक्ष में आया है लेकिन कोर्ट से बाहर पायल घोष ने माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया है.

Show More

Related Articles

Back to top button