Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद किया खुलासा- ‘इंडस्ट्री में मिले धोखे से टूट गई थीं मैं’

मुंबई. एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड से एकाएक संन्यास लेने का फैसला कर अपने फैन्स को हैरत में डाल दिया है. सना ने 8 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट में ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहते हुए लिखा कि अब वह अपना बाकी जीवन अल्लाह के बताए रास्ते पर चलते हुए समाज सेवा और जनकल्याण में लगाएंगी. सना ने अपने शुभचिंतकों और फैन्स से यह भी कहा है कि वह उन्हें किसी भी प्रकार का काम ऑफर ना करें क्योंकि अब वह पूरी तरह से नेकी की राह पर चलने का मन बना चुकी हैं.

इससे पहले, इसी साल फरवरी में सना खान और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के बीच हुए ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लुइस से हुए ब्रेकअप से सना इस कदर आहत हुई थीं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर आकर अपने दर्द का सार्वजनिक रूप से इज़हार किया था और उस दौरान वह फूट-फूट कर रोंईं थीं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब सना ने अपने फैन्स को चौंकाया हो, इससे पहले भी कई मौकों पर एक्ट्रेस से जुड़ी ख़बरें वायरल हुई हैं. सना की कथित ‘मौत’ से जुड़ा ऐसा ही एक वाक्या आज से कुछ साल पहले सामने आया था. जब सना की हम नाम एक अन्य एक्ट्रेस की मौत होने पर सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि मिलने लगी थी. सोशल मीडिया पर यह कन्फ्यूजन एक सा नाम होने के चलते फ़ैल गया था और फैन्स सच में मान बैठे थे कि सना खान अब इस दुनिया में नहीं हैं.

आपको बता दें कि ग्लैमर की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली सना खान ने महज 12वीं तक पढ़ाई की है. सना ने बहुत ही छोटी उम्र से मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. वहीं, साल 2005 में आई फिल्म ‘यही है हाई सोसाइटी’ से सना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास जलवा नहीं दिखा पाई थी. बॉलीवुड में हाथ आज़माने के बाद सना ने साल 2008 में फिल्म ‘सिलमबट्टम’ से साउथ की फिल्मों में डेब्यू किया था.

हालांकि, सना खान को पॉपुलर रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 6’ के बाद इंडस्ट्री में सही मायनों में पहचान मिली थी. कहा जाता है कि सना खान दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की करीबी हैं. बिग बॉस से मिली प्रसिद्धि के बाद सना खान बॉलीवुड की दो फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. इनमें से एक फिल्म थी सलमान खान की ‘जय हो’ और दूसरी फिल्म का नाम था ‘वजह तुम हो’ जो कि एक रोमांटिक ड्रामा था.

Show More

Related Articles

Back to top button