Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने दी सैमुअल को जान से मारने की धमकी! दर्ज की गयी एफआइआर

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके हाउस स्टाफ से लेकर हर एक दोस्त का नाम सामने आया था. इन्हीं में एक नाम सैमुअल हॉक‍िप का भी था. अब एक बार फिर सैमुअल, सुशांत के फैन द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने धमकी देने वाले के ख‍िलाफ साइबर सेल में श‍िकायत दर्ज की है.

सैमुअल हॉक‍िप ने खुद को सुशांत का फैन बताने वाले व्यक्त‍ि का मैसेज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. फैन ने लिखा है- ‘मैं कसम खाता हूं कि तुम्हें अफसोस करने का भी वक्त नहीं मिलेगा. अपनी सुसाइडल एंड के लिए तैयार हो जाओ!!! तुम माफ‍िया से तो बच गए लेक‍िन दुनिया में तुम कमजोर हो, बदले की ताकत, मत भूलो कि हमारे साथ ताकतवर वेब हैकर्स हैं’.

सैमुअल हॉक‍िप इंस्टा स्टोरी
धमकी भेजने वाले को जवाब देते हुए सैमुअल ने लिखा- ‘मैं आईपीसी और आईटी एक्ट 2003 के तहत साइबर सेल में तुम्हारे और तुम्हारे आईपी एड्रेस के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कर रहा हूं’. इसपर खुद को फैन बताने वाले ने भी सैमुअल को जवाब में लिखा- ‘तुम मेरे और बाकी SSR वॉर‍ियर्स के ख‍िलाफ एक्शन ले सकते हो नीच धोखेबाज. यह तुम्हें और भी ज्यादा खतरे में पहले ही डाल देगा!’. सैमुअल ने साइबर सेल में दर्ज अपनी श‍िकायत की स्क्रीनशॉट भी शेयर की है.

Show More

Related Articles

Back to top button