Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

लम्बे समय से डेट कर रहे आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड संग कंफर्म किया रिलेशन

मुंबई. खतरों के खिलाड़ी 9 के फाइनलिस्ट और प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया है. बहुत जल्द आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि वह इसी साल के आखिरी तक शादी करने वाले हैं. सिर्फ इतना ही नहीं आदित्य ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बात की.

उन्होंने बताया कि वह एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ 10 साल से रिलेशनशिप में है और अब इतने साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है. आदित्य बताते हैं कि उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी. आदित्य नारायण ने आगे कहा, “मैंने अपने रिश्ते को कभी छिपाकर नहीं रखा है. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इसके बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा था. इसलिए, मैंने इसके बारे में बात नहीं करने का फैसला किया.”

श्वेता के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत पर बात करते हुए आदित्य ने बताया, श्वेता मेरी लाइफ पार्टनर बनने वाली है यह बात से मैं बेहद खुश हूं. आदित्य ने इंटरव्यू में बताया कि “मैं ‘शापित’ के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए. धीरे-धीरे, मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. शुरू में, हम ‘सिर्फ दोस्त’ बनना चाहते थे, क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे. हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 वर्षों में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. शादी अब हमारे बीच केवल एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक वह भी हो जाएगी. मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं. मुझे खुशी है कि श्वेता मेरी पार्टनर बनने वाली है.’

Show More

Related Articles

Back to top button