Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बंटी और बबली 2 की शूटिंग हुई पूरी, जल्दी ही बड़े परदे पर रिलीज की तैयारी

मुंबई. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी, अभिनेता सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की शूटिंग पिछले महीने ही पूरी कर ली है. अब इसकी डबिंग भी पूरी हो गई है. इस फिल्म से शरवरी वाघ डेब्यू कर रही रही हैं. डायेरक्टर ने वरुण वी. शर्मा ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि सभी कास्ट ने फिल्म की डबिंग को पूरा कर लिया है.

वरुण शर्मा ने कहा,”बंटी और बबली 2 बड़े पर्दे पर शानदार साबित होगी और हम ऑडियंस को ये फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.” ‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं और फिल्म में वह दोनों ऑरिजनल बंटी और बबली के किरदार में रहेंगे. इससे पहले दोनों ने ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर के तले बनी है.

यहां देखिए श्रावणी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

यशराज फिल्म्स ने शेयर की तस्वीर
यशराज फिल्म्स ने एक आधिकारिक पोस्ट में बताया था कि कोरोना वायरस महामारी से संबंधित अनिवार्य दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इसकी शूटिंग पूरी हो गई. यशराज फिल्म्स ने कलाकारों की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें मुखर्जी और सैफ के साथ चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार शरवरी वाघ भी नजर आ रही हैं. मुखर्जी और खान 11 साल बाद साथ नजर आएंगे. साल 2005 में आई ‘बंटी और बबली’ में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन थे.

Show More

Related Articles

Back to top button