Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत की मौत के 4 महीने हुए पूरे, बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भाई का इंस्पिरेशनल विडियो

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के आज 4 महीने पूरे हो गए. सुशांत ने 14 जून 2020 अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में कथित रूप से सुसाइड किया था. सुशांत की मौत से पूरा देश आहत हुआ था. मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड करार दिया था, लेकिन उनके परिवार, एक्ट्रेस कंगना रनौत समेत सुशांत के फैंस ये मानने को तैयार नहीं है कि सुशांत ने आत्महत्या की. फिलहाल सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. इस दौरान दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सुशांत के लिए न्याय की मांग उठा रही हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर कई तरह के मूवमेंट चला रही हैं. अब उनका एक मूवमेंट शुरू किया है. इस मूवमेंट का नाम मन की बात फोर एसएसआर है. उन्होंने इस मूवमेंट में हिस्सा लेने के लिए डायरेक्टरी भी जारी एक वीडियो पोस्ट के जरिए जारी की है. इसके अलावा श्वेता ने कुछ घंटे पहले सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कड़ी मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कड़ी मेहनत करते दिखे सुशांत
इस वीडियो की शुरुआत सुशांत सिंह एक बड़ी सी झील के किनारे हैं. इसके बाद पहाड़ों के बीच, समुद्र किनारे और सड़कों पर रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वह साइक्लिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं. समुद्र किनारे वह स्किपिंग और हार्ड वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी आवाज है और इसके साथ ही एक हार्डकोर म्यूजिक है. वीडियो के आखिरी में वह एक बड़ी झील के किनारे ही दिखाई देते हैं.

अमर हैं सुशांत सिंह राजपूत

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत को अमर बताया है. उन्होंने लिखा,”एक सच्ची प्रेरणा.” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ अमर सुशांत लिखा है. कुछ घंटे में इस वीडियो को लगभग 1 लाख बार देखा जा चुका है. हजारों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button