Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

लंग कैंसर से पीड़ित अभिनेता संजय दत्त ने वीडियो शेयर कर दिया ये बयान, देखे विडियो –

मुंबई. फेफड़े के कैंसर से पीड़ित अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में एक वीडियो में यह कहा है कि वह जल्द ही कैंसर को हरा देंगे. इस वीडियो के जरिए उन्होंने यह भी बताया कि वह इस सप्ताह से वह ‘शमशेरा’ के लिए डब करेंगे और अगले महीने यानी नवंबर से फिल्म केजीएफ-2 की शूटिंग भी शुरू करेंगे. उल्लेखनीय है कि संजय दत्त को अगस्त में या पता चला था कि वह फेफड़े के कैंसर से पीड़ित हैं.

अभिनेता संजय दत्त ने जिस वीडियो में कैंसर को हराने की बात कही है उसे हेयर स्टाइलिश आलीम हकीम द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में संजय दत्त कहते हैं, ”हाय, मैं संजय दत्त हूं. सैलून में वापस आकर अच्छा लगा. बाल कटवाने आया हूं. यदि आप इसे देख रहे हैं, तो यह मेरे जीवन का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा. मैं जल्द ही इस कैंसर से बाहर निकलूंगा.”

संजय दत्त इस वीडियो में हेयर स्टाइलिश के साथ अपने रिश्तो के बारे में भी बात करते हैं, अभिनेता ने यह बताया कि आलिम उनके बहुत पुराने दोस्त हैं. संजय दत्त ने यह बताया कि आलिम के पिता उनके पिता सुनील दत्त के बाल काटा करते थे. वीडियो में संजय दत्त ने कहा, “हकीम साब रॉकी में स्टाइलिस्ट थे और फिर आलिम ने मेरे बाल काटने शुरू कर दिए. मैं उनका गिनी पिग बन गया.”

अपने काम पर वापस लौटने की बात कहते हुए संजय दत्त ने कहा कि वह अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के लिए दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, जिसमें वह ‘अधीरा’ नाम के एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button