Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो, हुई ट्रोल

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह पिछले कई दिनों से रंगभेद के खिलाफ बोलने की वजह से चर्चा में है. वह एक ऐसी स्टारकिड हैं, जो महिलाओं से जुड़ें हर मुद्दे पर अपनी बात रखने की कोशिश करती हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सुहाना अपने इसी ग्लैमरस अंदाज के लिए एक बार फिर चर्चा में हैं.

दरअसल, सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं. उन्होंने हरे और सफेर रंग का एक प्रिंटेड आउटफिट पहना हुआ है. वह एक बेड पर अपने पैर पीछे की तरफ फोल्ड करके बैठी हैं. उनके बाल खुले हैं और एक हाथ पैरों पर है जबकि दूसरा हाथ गले पास कंधे पर है. इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

यहां देखिए सुहाना खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

View this post on Instagram

 

gonna post this before i stare at it long enough to start hating it 👀

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

ट्रोलर्स के लिए दिया ये मैसेज

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा,”इससे पहले कि मैं इसे लंबे वक्त तक देखती रहूं, इससे नफरत करना शुरू कर दें.” सुहाना का ये मैसेज उनके लिए हैं, जो उनके रंग की वजह से ट्रोल करते हैं. बता दें कि कुछ सुहाना ने ट्रोलर्स के चलते अपना अकाउंट प्राइवेट कर लिया था लेकिन हाल ही में इसे पब्लिक कर दिया है. फिल्म इंडस्ट्री में ना होते हुए भी सुहाना की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है.

सामाजिक मुद्दों पर रखती हैं राय

सुहाना को इंस्टाग्राम पर एक करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सुहान खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए काफी लोगों को प्रभावित किया है. अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद हुए ब्लैक लाइव्स मैटर पर अपनी राय रखी है. उन्होंने फेयर एंड लवली क्रीम के नाम बदलने पर भी खुशी जताई. इसके अलावा हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती के साथ मीडिया के व्यवहार पर भी रिएक्शन दिया था.

Show More

Related Articles

Back to top button