Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना से रिकवर होने के बाद एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने शेयर किया अपना अनुभव

मुंबई: बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद अपने स्टेमिना को वापस लाने के लिए छोटे-छोटे कदम उठा रही हैं. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह चौथे पुशअप में हांफती नजर आ रहीं हैं, जबकि इससे पहले वह एक बार में 40 पुशअप लगा लिया करती थीं.

उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “फिटनेस पर वापसी. पहला दिन, अपने स्टेमिना को फिर से लाने के लिए बेबी स्टेप ले रही हूं. कोरोना वायरस से उबरने के बाद यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण कदम है. चलते रहो, लेकिन यह सुनिश्चित करो कि तुम अपने शरीर की सुनो.”

तमन्ना को इस महीने की शुरूआत में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और डॉक्टरों ने उन्हें कुछ समय के लिए ‘आईसोलेशन’ में रहने की सलाह दी है. बता दें कि तमन्ना हैदराबाद में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं. इस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नजर आने लगे और उन्होंने खुद ही इसका टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थी. हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

Show More

Related Articles

Back to top button