Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के ‘कालीन भैया’ पंकज त्रिपाठी बोले- माफिया के रोल से बिजनेस की समझ बढ़ी

मुंबई. बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि वेब सीरीज मिर्जापुर में माफिया ‘कालीन भैया’ का किरदार निभाने के बाद उन्हें बिज़नेस को समझने में काफी सहयोग मिला है. उन्होंने कहा, “मेरे तरह के अभिनेताओं को व्यवसाय के बारे में ज्यादा ज्ञान नहीं होता, लेकिन कालीन भैया का किरदार निभाने के बाद मुझे व्यवसाय क्या होता है, इसे कैसे बढ़ाया जाए के बारे में काफी जानकारी मिली. इस किरदार का बहुत धन्यवाद, जिसने मुझे व्यवसाय के बारीकियों को समझने और एक सफल व्यवसायी बनने के रणनीतियों के बारे में समझने में मदद किया.”

मिर्जापुर के दूसरे सीज़न के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने सीरीज के पसंदीदा डायलॉग को साझा किया. उन्होंने कहा, “मिर्जापुर के दूसरे सीजन के ट्रेलर में एक डायलॉग है. ‘जो आया है, वो जाएगा भी. बस, मर्जी हमारी होगी’ यह वाक्य भगवत गीता से लिया गया है, जिसका अर्थ है कि यह दुनिया अस्थायी है और यहां लोग कुछ ही समय के मेहमान हैं.”

आपको बता दें कि हाल ही में 2′ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसे इस सीरीज़ के फैंस ने काफी सराहा है. अमेज़न प्राइम की इस वेब सीरीज़ के पहले सीज़न को ज़बरदस्त कामयाबी मिली थी. अब फैंस इसके दूसरे सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं, जो कि 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

इस वेब सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी के अलावा अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, कुलभूषण खरबंदा और श्रीया पिलगांवकर जैसे कलाकार नज़र आएंगे. इसके पहले सीज़न में विक्रांत मेस्सी ने भी अहम रोल अदा किया था.

Show More

Related Articles

Back to top button