Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिर एक नयी फिल्म करने जा रहे है रोहित शेट्टी, किया ऐलान

मुंबई. फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के बाद अगर सबसे ज्यादा भरोसा किसी पर दिखाया है तो वो कलाकार रणवीर सिंह हैं. सिंबा और सूर्यवंशी में रणवीर संग काम कर चुके रोहित शेट्टी, अब एक्टर के साथ एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं. रोहित तीसरी बार रणवीर सिंह संग टीम अप कर रहे हैं. ये एक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है.

रोहित शेट्टी-रणवीर की नई फिल्म

रोहित शेट्टी की इस नई फिल्म का नाम सर्कस है और इसमे रणवीर डबल रोल में नजर आने वाले हैं. रोहित ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की हैं. तस्वीरों में डायरेक्टर रणवीर और भूषण कुमार संग दिखाई दे रहे हैं. सर्कस शेक्सपियर के प्ले कॉमेडी ऑफ एरर्स से प्रेरित बताई जा रही है. फिल्म के बारे में तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है. ट्वीट में लिखा है- रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी फिर साथ आ रहे हैं. फिल्म का नाम सर्कस होगा. फिल्म प्ले द कॉमेडी ऑफ एरर्स से प्रेरित होगी. फिल्म में रणवीर डबल रोल में दिखने वाले हैं.

फिल्म में क्या होगा खास?

अब रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी फिल्म में लंबी स्टार कास्ट देखने को मिल रही है. फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन, वरुण शर्मा अहम रोल निभाते दिख जाएंगे. फिल्म की शूटिंग अलगे ही महीने मुंबई में शुरू हो सकती है. वहीं सर्कस को अगले साल सर्दियों में रिलीज करने की तैयारी है. फिल्म के लिए गोवा में भी शूटिंग की जा सकती है. वैसे ये पहली बार होगा जब रणवीर सिंह डबल रोल प्ले करेंगे, वहीं रोहित भी पहली ही बार भूषण कुमार संग टाइ अप कर रहे हैं. ऐसे में इस नए एक्सपेरिमेंट को लेकर हर कोई उत्साहित है.

Show More

Related Articles

Back to top button