Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ड्रग्स केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई अरेस्ट

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग मामले में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो की गिरफ्त में और बड़ी शख्सियत हाथ लगी है. ये शख्स बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रापाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का भाई है. ग्रैब्रिएला के भाई का नाम अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स है. एनसीबी ने अगिसियालोस के पास से हैश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स जब्त की है.

एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर्स से पूछताछ के दौरान अगिसियालोस का नाम सामने आया था. एनसीबी को इसकी एक ड्रग मामले में इसकी बड़ी भूमिका दिखाई दे रही है. एनसीबी के मुताबिक, अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स कई बड़ ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था और ड्रग्स सप्लाई करने में सक्रिय था. एनसीबी के जोनल डायरकेक्टर, समीर वानखेड़े ने अगिसियालोस की गिरफ्तारी की पुष्टि की.

पेडलर्स के संपर्क में

समीर वानखेड़े ने बताया कि अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती केस मामले में गिरफ्तार हुए पेडलर्स के संपर्क में है. अगिसियालोस का इस मामले में सीधा संबंध है और इसलि उसे गिरफ्तार किया गया है. जांच एजेंसी का कहना है कि गिरफ्तार हुए अन्य पेडलर्स के जरिए अगिसियालोस का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया. रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने को अगिसियालोस की दो दिन कि हिरासत मिली है.

Show More

Related Articles

Back to top button