Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने कॉमेडी शो को बताया था ‘वल्गर’, कपिल ने दिया करारा जवाब

मुंबई. एक्टर मुकेश खन्ना ने कुछ दिन पहले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को वल्गर बताया था. उन्होंने कहा कि था एक दो अर्थों वाले शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है. उन्होंने महाभारत कास्ट की रीयूनियन के दौरान शो में आने से मना कर दिया था. यहां तक मुकेश खन्ना के इस बयान से महाभारत के अन्य कास्ट से भी विवाद हो गया था. महाभारत में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान मीडिया के सामने ही मुकेश खन्ना को आड़े हाथ लिया.

इस पर कपिल शर्मा चुप साधे हुए थे, लेकिन अब शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मुकेश खन्ना की बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा,”मेरी टीम और मैं इस महमारी की गंभीर स्थिति के दौरान लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं. जब पूरा दुनिया इस कठिन परिस्थितियों से गुजर रही है, तो ये बहुत ही जरूरी है कि लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाई जाए.”

खुशी को दी है प्राथमिकता

कपिल शर्मा ने आगे कहा,”ये व्यक्तिगत है आपको किस बात में खुशी ढूंढ़नी है और किस बात में कमी. मैंने खुशी चुनी है और अपने काम को प्राथमिकता दी हैं और भविष्य में भी इसे जारी रखूंगा.” द कपिल शर्मा शो में महाभारत रियूनियन उसी तरह हुआ, जिस तरह रामायण की कास्ट शो में आए थे.

इस वजह से दिया था मुकेश खन्ना ने ये जवाब
दरअसल, मुकेश खन्ना का ‘वल्गर’ वाला बयान सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन पर आया था. सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा था,”महाभारत शो में भीष्म पितामाह नहीं थे क्या?” किसी ने लिखा,”मुकेश खन्ना को निमंत्रण नहीं दिया गया था.” किसी ने कहा कि मुकेश खन्ना ने खुद ही शो में जाने से मना कर दिया था. किसी ने लिखा कि क्या यह सच है कि मुकेश खन्ना को निमंत्रण नहीं मिला. इस पर मुकेश खन्ना कहा था,”ये सही है कि मैंने शो में जाने से खुद मना किया था.”

Show More

Related Articles

Back to top button