Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कियारा आडवाणी की पहाड़ो मे ध्यान लगाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपने आनी वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हालांकि इस बीच कियारा ब्रेक लेते हुए ट्रेकिंग पर निकल पड़ी हैं. 28 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह पहाड़ों में घूमती नजर आ रही हैं. कियारा के साथ उनके दोस्त भी हैं. बॉलीवुड में फिल्म फग्ली से अपने करियर की शुरुआत की करने वाली कियारा की इस साल ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के अलावा ‘इंदु की जवानी’ भी पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

इस बीच बॉलीवुड के कुछ दिनों का ब्रेक लेकर कियारा आडवाणी आंतरिक शांति के लिए पहाड़ों पर चली गई है. इंस्टाग्राम पर पत्थरों के बीच ध्यान लगाते हुए कियारा ने एक पोस्ट शेयर की है. इसका कैप्शन उन्होंने दिया, ऊपर आसमान, नीचे धरती और अंदर शांति. कियारा की इस तस्वीर पर 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आए हैं.

कियारा आडवाणी और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 9 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म तमिल हॉरर कॉमेडी, ‘मुनी 2: कंचना’ की रीमेक है. फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपये में बेचा गया है. ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को 22 मई को रिलीज किया जाना था. लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका. ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जिसे राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित किया गया है.

हाल में कियारा ने लेटेस्ट मैरून रंग की घाघरा साड़ी में एक बोल्ड तस्वीर शेयर की. इंस्टा पर पोस्ट कियारा का ये बोल्ड मैरून लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. कियारा के लिए यह खूबसूरत साड़ी डिजाइनर अर्पिता मेहता ने तैयार की है.

Show More

Related Articles

Back to top button