Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

क्या गौहर और जैद 22 नवंबर को शादी रचाने जा रहे हैं? अभिनेत्री ने किया खुलासा

मुंबई। हाल में ही खबर आई थी कि गौहर खान अगले महीने नवंबर में म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी करने वाली हैं. गौहर और जैद के रिलेशनशिप की चर्चा पिछले कई महीनों से चल रही है. दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे का साथ फोटो औऱ वीडियो शेयर करते रहते हैं. जैद के माता-पिता भी गौहर खान को पसंद करते हैं. बता दें कि गौहर उम्र में जैद से पांच साल बड़ी हैं.

जैद के पिता इस्माइल दरबार ने कहा है कि उन्हें गौहर खान पसंद है. दरबार ने खुलासा किया कि जैद ने गौहर के बिग बॉस के घर में जाने से पहले उनसे और मां से मिलवाने घर लेकर आए थे. ऐसी खबरें हैं कि 22 नवंबर को गौहर और जैद शादी कर सकते हैं. शादी की खबरों पर गौहर खान ने चुप्पी तोड़ते हुए इसे अफवाह बताया है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ होगा तो वह इस बारे में बता देंगी.

इस्माइल दरबार ने दी हरी झंडी

हाल ही में इस्माइल दरबार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, “जैद ने कुछ दिन पहले ही आयशा (इस्माइल दरबार की दूसरी पत्नी) को कॉल पर इस बारे में बताया था. वो अपनी मां से फोन पर बात करते हुए गौहर की काफी तारीफ कर रहा था. अगर जैद और गौहर शादी करना चाहते हैं तो मुझे कोई एतराज नहीं है. उसकी खुशी में हम भी खुश हैं. वो बड़ा हो चुका है, वो जानता है कि वो क्या कर रहा है.”

जैद की मां आयशा ने कहा, ‘अभी तक हमने शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. लेकिन हां, अगर जैद और गौहर कल की या फिर 6 महीने के बाद की शादी की तारीख तय करते हैं तो हम इसके लिए तैयार हैं. जैसा भी वो कहें.’

Show More

Related Articles

Back to top button