Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को लेकर क्या बोली एक्ट्रेस कियारा आडवानी, पढे पूरी खबर

मुंबई। कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर की अफवाह इन दिनों ज़ोरों पर है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की बात कुबूल नहीं की है. इस बीच फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के प्रमोशन के दौरान कियारा से सवाल किया गया कि वो सिंगल हैं या नहीं? लेकिन कियारा ने इस सवाल का जवाब बड़े ही रचनात्मक अंदाज़ में दिया और अफवाहों को खारिज भी नहीं किया.

कियारा ने सवाल के जवाब में कहा, “जब तक मैं शादी नहीं करती, तब तक मैं सिंगल हूं. तो मैं शादीशुदा नहीं हूं, इसलिए मैं सिंगल हूं.” रिलेशनशिप के सवाल को कियारा ने बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में टाल दिया.

आपको बता दें कि कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ नज़र आने वाले हैं. कोरोना वायरस महामारी के चलते इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था. लेकिन अब रिपोर्ट्स है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द पूरी होने वाली है, क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है.

सिद्धार्थ कर चुके हैं कियारा की तारीफ
कुछ महीने पहले कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ एक लाइव सेशन किया था. इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बीच में छोटी सी एंट्री मारी. सिद्धार्थ ने कियारा की तारीफ करते हुए कहा था कि वो खूबरसूत लग रही हैं और साथ ही उनसे अपनी फिल्म ‘मरजावां’ देखने को भी कहा. कियारा ने भी सिद्धार्थ को शुक्रिया कहा था.

Show More

Related Articles

Back to top button