Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता शाहरुख खान और रणवीर सिंह समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने कपिल देव की सलामती की दुआ की

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी और 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत को जीत दिलाने वाले पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को शुक्रवार को दौरा पड़ा. इस पर शाहरुख खान, ऋचा चड्ढा सहित कई सेलेब्स ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. दिल का दौरा पड़ने के बाद कपिलदेव की एंजियोप्लास्टी की गई है. कपिल देव दिल्ली के सुंदर नगर में रहते हैं.

कपिल देव ने गुरुवार देर रात सीने में दर्द की शिकायत के बाद यहां ओखला के फोर्टिस एस्कोर्ट्स हार्ट इंस्टिट्यूट के आपात विभाग में भर्ती कराया गया. सोशल मीडिया पर कई जानी-मानी हस्तियों ने 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप जीताने वाले आल-राउंडर कपिलदेव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. बॉलीवुड सुपरस्टार और आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर के मालिक शाहरुख खान ने भी कपिल देव के स्वस्थ होने की कामना की है.

इन सेलेब्स ने जताई खुशी

शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा,”जल्दी ठीक हो जाइये पाजी! आप अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी की रफ्तार की तरह ही शीघ्र स्वस्थ हो जाएं. बहुत सारा प्यार सर.” वहीं, एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा ने भी ट्वीट किया,”जल्दी ठीक हो जाएं कपिल देव सर!” अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, “कपिलदेव के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. जल्दी ठीक होकर वापस आएं सर.”

कपिल देव की हालत में सुधार
बाद में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में उनके स्वास्थ्य के प्रति चिंता करने वालों और उनके परिवार के प्रति समर्थन जताने वालों के प्रति एक संक्षिप्त बयान में आभार व्यक्त किया गया. बयान के मुताबिक, “आप सभी का शुक्रिया. मैं आपकी शुभकामनाओं से अभिभूत हूं और उबरने की प्रक्रिया में हूं.”

’83’ कपिल देव की बायोपिक

भारत के महान क्रिकेटरों में से एक कपिल ने 131 टेस्ट और 225 वनडे खेले हैं. 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड जीतने की कहानी पर फिल्म निर्देशक कबीर खान अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मिलकर फिल्म “83” बना रहे हैं। फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में हैं और फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button