Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री सपना पब्बी को ड्रग्स मामले मे एनसीबी का समन, देश छोडने के सवाल पर बोली- फैमिली से मिलने लंदन आई हूँ

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग मामले में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रापाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया है. . एनसीबी ने अगिसियालोस के पास से हैश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स जब्त की थी. एनसीबी को अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स से पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस सपना पब्बी का नाम मिला.

ड्रग्स मामले में सपना पब्बी का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने उन्हें समन जारी किया है. लेकिन कहा जा रहा है कि समन जारी होने के बाद सपना पब्बी ने देश छोड़ दिया और लंदन शिफ्ट हो गई हैं. लेकिन एक्ट्रेस सपना पब्बी ने इसे खारिज कर दिया है. पब्बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी करते हुए इसे खारिज किया और कहा कि वह अपने परिवार से मिलने लंदन गई हैं और संबंधित अधिकारियों को इस बात की जानकारी है.

परिवार से मिलने वाले लंदन पहुंची

सपना पब्बी ने कहा,”मैं मीडिया रिपोर्ट की उन अटकलों से दुखी हूं, जिनमें कहा गया है कि मेरा पता नहीं हैं या मैं गायब हो गई हूं. मैं परिवार के साथ रहने के लिए लंदन आई हूं और मेरे वकीलों ने भारत में अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है और उन्हें मेरा पता ठिकाना अच्छे से मालूम है.” मॉडल रह चुकी पब्बी ने टेलीविजन सीरीज ‘24’ और ‘खामोशियां’ तथा ‘ड्राइव’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है.

अगिसियालोस के पास मिली थी चरस

बता दें कि एनसीबी ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को लोनावाला के एक रिसोर्ट से गिरफ्तार किया था. वह यहां अपनी मंगेतर के साथ रहता था. एक अधिकारी ने बताया कि अगिसियालोस के पास से 0.8 ग्राम की काले रंग की स्टिक मिली है, जिसके जरिए वह चरस का इस्तेमाल करता था. खार स्थित उसके घर से सर्च के दौरान एल्प्राजोलम टेबलेट्स भी बरामद की गई है.

Show More

Related Articles

Back to top button