Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अपनी शादी को लेकर बोली राधिका आप्टे – ‘शादी करने से वीजा आसानी से मिल जाता है’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे फिल्मों में अपने डिफरेंट किरदारों के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस ने कई ऐसे किरदार निभाए हैं, जो पहली बार राधिका आप्टे ने ही पर्दे पर दिखाए थे, जो काफी मुश्किल थे। अपने किरदारों की वजह से खबरों में रहने वाली एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर दिए गए एक जवाब की वजह से खबरों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने विक्रांस मेसी को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा कि उन्होंने शादी इसलिए की, क्योंकि इससे वीजा मिलने में मुश्किल नहीं होती।

दरअसल, विक्रांत मेसी ने उनसे पूछा था कि उन्होंने शादी कब की? तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘यह उस वक्त हुई, जब मुझे पता चला कि शादी करने से आपको वीजा आसानी से मिल जाता है। मुझे लगता है कि कोई बाउंड्री नहीं होनी चाहिए। मैं मैरिज पर्सन नहीं हूं और मुझे इसमें ज्यादा विश्वास नहीं है। मैंने शादी इसलिए की, क्योंकि वीजा एक बड़ी समस्या थी और हम साथ रहना चाहते थे।’

साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि अभी वो लंदन में ही अपने पति बेनडिक टेलर के साथ हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो इस साल काम नहीं करने वाली हैं। बता दें कि राधिका आप्टे ने 2012 में ब्रिटिश म्यूजिशियन टेलर से शादी कर ली थी। दोनों की लंदन में मुलाकात हुई थी, जब एक्ट्रेस यहां से वहां डांस सीखने गई थीं। इसके अलावा इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कई सवालों के जवाब दिए और एक्ट्रेस ने कई जवाब तो मस्ती भरे अंदाज में दिए।

Show More

Related Articles

Back to top button