Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

विदाई के बाद ससुराल में नेहा कक्कड़ का ढोल नंगाड़ो से हुआ जबरदस्त स्वागत

मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी काफी सुर्खियों में रही, वहीं अब शादी के बाद की रस्मों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. शादी में विदाई के बाद नेहा कक्कड़ अब सुसराल पहुंच गई हैं और यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. ससुराल पहुंचने के बाद नोहा कक्कड़ का ढोल बजाकर स्वागत किया गया और नेहा भी ढोल थिरकती दिखाई दीं. इसके साथ ही घर में दोनों परिवार वालों के बीच वेलकम केक भी काटा.

सोशल मीडिया रक एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जहां #NehuPreet घर में केक काट रहे हैं. इस केक को काटते समय दोनों नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के नए गाने ‘आजा मेरी लेला’ को गुनगुना रहे हैं.नेहा और रोहनप्रीत घरवालों के बीच में अंगूठी ढूंढने वाला गेम भी खेला, जहां घरवाले नेहा को सपोर्ट करते सुनाई दे रहे हैं. हालांकि अंगूठी को रोहन ढूंढ लेते हैं.

आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने बहुत निजी तरीके से शादी की थी. समारोह में दोनों परिवारों के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हुए थे. नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ अपने रिलेशनशिप की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी, जिसके बाद से ही दोनों की शादी के चर्चे होने लगे थे. नेहा ने भी अपनी शादी की कुछ चुनिंदा तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button